Meerut News-मेरठ में गद्दा फैक्ट में लगी भीषण आग

Major fire breaks out in mattress factory in Meerut

Meerut News-परतापुर थाना क्षेत्र के काशी इंडस्ट्रियल क्षेत्र में एक गद्दा फैक्टरी में शनिवार शाम को भीषण आग लग गई। इस आग से लाखों रुपये का नुकसान हो गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटों मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।

परतापुर थाना क्षेत्र के काशी इंडस्ट्रियल क्षेत्र में अमोरी इंटरनेशनल के नाम से मुकेश गुप्ता की कपड़ा, चमड़ा, रैक्सीन से गद्दे बनाने की फैक्टरी है। शनिवार शाम को अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और दूर-दूर तक धुआं दिखाई देने लगा। भीषण आग लगने से फैक्टरी के मजदूरों में भगदड़ मच गई और उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने के काम में जुट गईं। फायर ब्रिगेड ने फैक्टरी के अंदर से कई मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला। आग लगी देखकर मालिक मुकेश गुप्ता बदहवास हो गया। उसने आग के कारण लाखों रुपये का नुकसान होने की बात कही है।
read also-Madhya Pradesh-केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को आएंगे इंदौर, एक वृक्ष माँ के नाम अभियान में होंगे शामिल
मुख्य अग्निशमन अधिकारी संतोष राय के अनुसार शॉर्ट सर्किट के जरिए आग लगने की बात कही जा रही है। आग लगने के कारणों की पूरी पड़ताल की जा रही है। फायर ब्रिगेड की सहायता से सभी मजदूरों को फैक्टरी के अंदर से सकुशल बाहर निकाला गया। सतर्कता के कारण कोई जनहानि नहीं हो पाई।

Related Articles

Back to top button