Jalaun- बदलेगी स्वाथ्य सेवा की तस्वीर मरीजों के लिए बनेंगे वातानुकूलित कक्ष

Jalaun-  ओपीडी कक्ष स्मार्ट एवं वातानुकूलित बनेगा ओपीडी पर्चा काउंटर कक्ष, हाल निर्माण परियोजना को मिली मंजूरी, अगस्त माह से निर्माण प्रारंभ होने की संभावना व्यक्त की गई है। बता देँ कि जिला अस्पताल में पर्चा बनवाने के लिए लाइन में लगाकर पसीना बहा रहे मरीजों को अब काफी सहूलियत मिलेगी। उरई जिला अस्पताल की ओपीडी में बने पर्चा काउंटर को जल्दी ही वातानुकूलित किया जाएगा। जिलाधिकारी राजेश कुमार पाण्डेय की पहल पर इसको लेकर मंजूरी प्रदान कर दी गई है। जल्दी ही मरीजों और तीमारदारों को इसका लाभ मिलेगा।

Jalaun- also like- Paris Olympics 2024: बड़े सपने और लड़ने की बड़ी इच्छाशक्ति, भारत पदक के दोहरे आंकड़े तक पहुंचने के लिए तैयार

जिला अस्पताल में प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में मरीज इलाज के लिए पहुंचते लेकिन ओपीडी में बने पर्चा काउंटर पर लंबी लाइन लगाने से भीषण गर्मी में उनको काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस उमस भरी गर्मी में तो मरीज और तीमारदारों के पसीने छूट रहे हैं लेकिन जल्दी ही उनको अब इस समस्या से निजात मिलेगी। जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय की पहल पर ओपीडी में पर्चा काउंटर कक्ष जल्दी ही वातानुकूलित किया जाएगा। इससे यहां पर आने वाले मरीजों का सहूलियत होगी। अस्पताल में मरीजों को हर संभव सहायता मुहैया कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button