Sonakshi Sinha reveals: सोनाक्षी सिन्हा ने बताया शादी में अपनी मां की साड़ी पहनने का कारण

Sonakshi Sinha reveals: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में जहीर इकबाल के साथ शादी की थी। उनके इस अंतरधार्मिक विवाह के लिए उनकी आलोचना की गई थी। अब एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने शादी में अपनी मां की साड़ी पहनने का खुलासा किया है।

इस बारे में बात करते हुए सोनाक्षी कहती हैं कि मेरे दिमाग में चीजें साफ थीं। मैंने पहले ही तय कर लिया था कि मुझे शादी और कॉन्सर्ट में क्या पहनना है। मैं अपनी मां की साड़ी और उनके गहने पहनना चाहती थी और मैंने वही किया। मैंने भी तय कर लिया था कि रिसेप्शन के दौरान मुझे लाल साड़ी पहननी है। यह सब पहले से ही मेरे दिमाग में था। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, मैं अपने पहने हुए कपड़ों के माध्यम से सांस ले सकती थी। मैं घूम-फिर सकती थी और इसलिए मैं अपनी शादी का आनंद ले सकती थी। मुझे कोई परेशानी नहीं हुई लेकिन इस बार सोनाक्षी ने कहा कि भविष्य में बेहद खूबसूरत पत्नी का ट्रेंड आएगा।

जहीर के कपड़ों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘हम उनके एक दोस्त के पास गए, जो एक डिजाइनर है। जहीर ने एक ड्रेस देखी, उसे पसंद कर लिया और उसी वक्त तय कर लिया कि यही वह ड्रेस है जिसे मैं शादी में पहनूंगा। हमने कपड़ों के बारे में ज्यादा नहीं सोचा। इसे चुनने में जरा भी वक्त बर्बाद नहीं किया। इस इवेंट में उन्होंने रैंप वॉक कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

Sonakshi Sinha reveals: also read- Karnataka: नौसेना ने बारह गोताखोरों और छह हाइड्रोग्राफरों की टीम को खोजबीन के अभियान में लगाया

इस बीच, जब से सोनाक्षी और जहीर ने अपनी सगाई की घोषणा की है, तब से उनकी काफी आलोचना हो रही है। एक्ट्रेस के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की भी आलोचना की गई। फिर भी हम लड़की की खुशी में हमेशा उसके साथ रहेंगे।’ उन्होंने कहा था कि उन्होंने अंतरधार्मिक विवाह करके कोई कानून नहीं तोड़ा है या कोई असंवैधानिक काम नहीं किया है। सोनाक्षी के काम की बात करें तो वह फिलहाल फिल्म ‘ककुदा’ में नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button