Lucknow News: मुख्यमंत्री आवास के पास महिला का आत्मदाह पर से उठा पर्दा, मास्टर माइंड निकला वकील

Lucknow News: मुख्यमंत्री आवास के चंद कदमों की दूरी पर एक महिला ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग आग लगा ली थी, घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों से लेकर आस पड़ोस में हड़कंप मच गया। घटना 6 अगस्त 2024, दिन मंगलवार की है, रोजाना की तरह दिन सामान्य था सभी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी निश्चिंत होकर दे रहे थे। की तभी एक महिला अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा लेती है आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की हिम्मत नहीं हो रही थी कि कोई आग बुझा सके, जैसे तैसे महिला के ऊपर पानी डालकर आग बुझाई गई।

मह‍िला को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने जब उन्नाव… पुरवा के छत्ताखेड़ा गांव की निवासी मह‍िला अंजली जाटव के सामान की तलाशी ली, तो उन्हें पीड़ित महिला के बैग से मुख्यमंत्री के नाम एक पत्र मिला…. पत्र में लिखा था कि ससुराल वालों ने जो पैसा और मंगलसूत्र लूटा है। पुलिस उसको वापस नहीं दिला रही है। पीड़ित महिला का आरोप है कि मेरे पति को पुलिस बचाने की कोशिश कर रही है… पुरवा थाने में तैनात दारोगा राजेश यादव ने उसे अपने आवास पर छिपाकर रखा है। पीड़ित महिला का यह भी दावा है कि उसने खुद अपने पति को दारोगा के आवास पर देखा है। इस पूरे घटना के मामले की जांच लखनऊ डीसीपी मध्य रवीना त्यागी कर रही हैं.

पहले तो पुलिस यही समझती रही कि यह पूरा मामला पारिवारिक है, लेकिन जब पुलिस ने पीड़ित महिला के फोन की कॉल डिटेल चेक की…. पुलिस को एक ऐसा ऑडियो मिला जिसकी वजह से इस पूरे मामले से पर्दा आसानी से उठ गया। ऑडिओ में वकील सुनील कुमार द्वारा पीड़ित महिला को खुद को आग लगाने के लिए उकसाया जा रहा है…. क्या है पूरा ऑडियो पहले उसे सुनते है….

Recording audio

पीड़ित महिला ने सोचा भी नहीं होगा की वकील के साथ मिलकर जिस चक्रव्यू की तैयारी वह कर रही है उसका खामियाज़ा इस तरह से चुकाना होगा। आधे से भी जादा महिला का शरीर पूरी तरह से जल चुका है.

Lucknow News: also read- Vinesh Phogat Paris Olympic: विनेश तुम हारी नहीं… ओलंपिक्स से लेकर सम्मान तक, हर लड़ाई डटकर लड़ने वाली पहलवान !

फिलहाल इस पूरी घटना की जांच कर रही डीसीपी मध्य रवीना त्यागी द्वारा उचित कार्यवाही कर वकील सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button