Entertainment News: कहां शुरू कहां खतम’ का मोशन पोस्टर रिलीज, 20 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी

Entertainment News: बॉलीवुड के ऑन-स्क्रीन सनसनी के लिए मंच प्रदान करते हुए भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स ने अपने आगामी युवा फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘कहां शुरू कहां खतम’ का मोशन पोस्टर आज रिलीज किया। इस फिल्म के जरिए पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली म्यूजिक से सिल्वर स्क्रीन की ओर रुख कर रहीं हैं। अपने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग चार्टबस्टर्स से लोगों का दिल जीतने के बाद ध्वनि अब फिल्म डेब्यू कर दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह फिल्म ह्यूमर, हार्ट और अप्रत्याशितता के मोड़ का एक आकर्षक मिश्रण होगा। ‘छावा’ के साथ लक्ष्मण उतेकर की कहानी कहने का जादुई अंदाज फिल्म में एक बार फिर से नज़र आयेगा जो यह सवाल पूछता है, “क्या अंत वास्तव में शुरुआत है?” मस्ती से भरा यह मोशन पोस्टर फिल्म के लीडिंग जोड़ी को दर्शकों से इंट्रोड्यूस करता है, जिसमें ध्वनि भानुशाली दुल्हन के अवतार में और उनके साथ आशिम गुलाटी हैं। फिल्म में सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा, चितरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, हिमांशु कोहली और विकास वर्मा जैसे दिग्गज भी शामिल हैं।

Entertainment News: also read- Stree-2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री-2’ ने पछाड़ा फिल्म ‘खेल-खेल में’ और ‘वेदा’ को

सौरभ दासगुप्ता के निर्देशन में यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन की इस यंग म्यूजिकल फैमिली एंटरटेनर फिल्म को विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उतेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली ने प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Back to top button