Entertainment News: कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना, आई विवादों के बीच

Entertainment News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी‘ विवाद के कारण लटक गई है। यह फिल्म अब 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी लेकिन उनके विवादित बयान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वह बॉलीवुड के कई एक्टर्स के अलावा भारतीय स्वतंत्रता संग्राम, राजनीतिक नेताओं, किसान आंदोलन को लेकर भी विवादित बयान दे चुकी हैं। कंगना ने अब दिग्गज अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन पर निशाना साधा है।

हाल ही में संपन्न हुए संसद सत्र के दौरान जया बच्चन की खूब चर्चा रही। जब राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने जया के नाम के साथ उनके पति अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ा तो वह नाराज हो गईं। इसी गुस्से में उन्होंने कुछ बयान भी दे दिए। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपने पति पर गर्व है।

Entertainment News: also read- New Delhi: आम आदमी पार्टी के एक और नेता पर ED का शिकंजा?

कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जया बच्चन के नाम के साथ अमिताभ का नाम इस्तेमाल करने से हुए विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने कहा, ‘यह बेहद शर्मनाक मामला है। प्रकृति ने पुरुषों और महिलाओं को अलग-अलग तरह से बनाया है। उनमें अंतर है लेकिन आजकल हो ये रहा है कि कुछ महिलाएं नारीवाद के नाम पर गलत दिशा में जा रही हैं। हमारा समाज अहंकार की ओर बढ़ रहा है, जो पूरी तरह से गलत है। लोग सोचते हैं कि मेरी पहचान कहीं खो गई है। कंगना ने ये भी कहा कि उन्हें पैनिक अटैक आते हैं।

Related Articles

Back to top button