Unnao: भाजपा सरकार में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार : रागिनी सोनकर

Unnao: जौनपुर की मछली शहर सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) की विधायक रागिनी सोनकर ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि राज्य में दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक (पीडीए) और महिलाओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं।

रागिनी सोनकर ने उन्नाव में कहा कि सरकार ‘नो टॉलरेंस’ की बात करते-करते इसे पूरी तरह पलट चुकी है भाजपा सरकार। एनकाउंटर में गरीब, दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक समुदायों के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि इन एनकाउंटरों में ज्यादातर गरीब और पिछड़े वर्ग के लोगों के बच्चों को पकड़ा जा रहा है और उनके साथ अत्याचार किया जा रहा है। सपा विधायक ने एनसीआरबी के आंकड़ों का हवाला देते हुए दावा किया कि बेगुनाहों को मारने से अपराध के मामले बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी बढ़ने के कारण युवा गलत रास्ते पर जाने के लिए मजबूर हो रहे हैं और सरकार की नीतियों के चलते अपराध बढ़ रहा है।

Unnao: also read- Dehradun: मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बिखरेंगे रंग, कलाकार सजाएंगे सुरों की शाम

उल्लेखनीय है कि सपा विधायक रागिनी सोनकर उन्नाव में एक हेल्थ कैंप में हिस्सा लेने पहुंची थीं, जहां उन्होंने पत्रकाराें से बातचीत करते हुए यह बयान दिया। उनके बयान में भाजपा सरकार में चलाए जा रहे युवा बेरोजगार और जीरो टॉलरेंस की नीति निशाने पर रहीं।

Related Articles

Back to top button