Bihar: मुख्यमंत्री का कटिहार दौरा बुधवार को, भूमिहीनों को वासगीत पर्चा एवं परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

Bihar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 16 अक्टूबर को कटिहार जिले का दौरा करने वाले हैं। इस दौरे में वे बरारी प्रखंड के लक्ष्मीपुर पंचायत का निरीक्षण करेंगे और रिमोट के माध्यम से एक साथ कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री गंगा एवं कोशी के कटाव से विस्थापित परिवारों एवं भूमिहीन गरीब परिवारों को आवासीय भूमि का बंदोबस्ती पर्चा एवं विभिन्न योजनाओं के चयनित लाभुकों से बातचीत करेंगे और उन्हें योजनाओं का लाभ प्रदान करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री नवनिर्मित जिला अतिथि गृह और राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का उद्घाटन भी रिमोट कंट्रोल से उद्घाटन करेंगे। नीतीश कुमार बरारी प्रखंड के बीएम कॉलेज में लगभग 7,500 भूमिहीन लोगों को वासगीत पर्चा वितरित करेंगे।

पूर्णिया प्रमंडलीय आयुक्त संजय दुबे और आईजी राकेश राठी द्वारा निरीक्षण किया गया है और जिलाधिकारी मनेश कुमार मीणा एवं पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। सभी स्तर पर तैयारियाँ अंतिम चरण में हैं ताकि मुख्यमंत्री का दौरा सफल हो।

Bihar: also read- Assam: दुर्गा पूजा में आने वाली महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने का आरोपित अब्दुल काशेम गिरफ्तार

इस दौरे से कटिहार जिले के विकास में नए आयाम जुड़ने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री की योजनाओं से लाभुकों को लाभ मिलेगा और जिले में विकास की गति तेज होगी। मुख्यमंत्री के दौरे के लिए कटिहार जिले के लोग उत्साहित हैं। वे मुख्यमंत्री से अपनी समस्याओं का समाधान और विकास की योजनाओं के बारे में जानने की उम्मीद कर रहे हैं। यह दौरा कटिहार जिले के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

Related Articles

Back to top button