Fatehabad- सात किलो अफीम सहित पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

Fatehabad- जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नशामुक्त अभियान के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सीआईए टोहाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से लाखों की सात किलो अफीम बरामद की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान कोहिनूर उर्फ अनूप पुत्र कुलवंत निवासी भूना के रूप में हुई है।

बुधवार को इस बारे जानकारी देते हुए सीआईए टोहाना प्रभारी ने बताया कि सीआईए टोहाना पुलिस की टीम एसआई जग्गा सिंह के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ को लेकर गश्त पर थी। टीम जब गांव समैण के बस अड्डे के पास पहुंची तो उन्हें सूचना मिली कि कोहिनूर उर्फ अनूप पुत्र कुलवंत निवासी भूना अफीम तस्करी का काम करता है और वह गांव भीमेवाला बस स्टैंड पर किसी के इंतजार में खड़ा है।

Fatehabad- Nick Jonas ran away: भरे कॉन्सर्ट से भागे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, ख़तरे में है सिंगर की जान?

इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो बस स्टैण्ड पर एक युवक पिट्ठू बैग लिए खड़ा था। पुलिस की गाड़ी देखकर युवक घबरा गया और गांव की तरफ भागने लगा। शक के आधार पर पुलिस कर्मचारियों ने पीछा कर उसे कुछ ही दूरी पर काबू कर लिया। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम कोहिनूर उर्फ अनूप बताया। पुलिस ने जब सकी तलाशी ली तो उसके पास से 7 किलो 12 ग्राम अफीम बरामद हुई। इस पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर थाना सदर टोहाना में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button