Malaika fell in love again: अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद मलाइका को फिर हुआ प्यार, सोशल मीडिया पर फैंस ने उठाया सवाल

Malaika fell in love again: मलाइका अरोड़ा कभी अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद वह ओलंपिक के दौरान पेरिस में एक संक्षिप्त छुट्टी का आनंद ले रही थीं। उन्होंने इन छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी पेरिस की यादों को ताजा किया। हालांकि, इन तस्वीरों में उनके साथ एक मिस्ट्री मैन को देखकर फैंस हैरान रह गए। मिरर सेल्फी ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। इस फोटो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि मलाइका को फिर से प्यार हो गया है।

मलायका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें वह फ्रेंच डिशेज का मजा लेती नजर आ रही थीं। पेरिस की खूबसूरत सड़कों पर घूमते हुए भी देखा गया। इस वेकेशन में उनका स्टाइलिश लुक देखने लायक है। इस वीडियो में वह शहर और ओलंपिक विलेज की खूबसूरत जगहों का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि पेरिस में मेरे 48 घंटे। संपूर्ण अनुभव के लिए ड्रीम सेट गो स्पोर्ट्स को धन्यवाद।

मलाइका अरोड़ा की इस वेकेशन फोटो में मिस्ट्री मैन भी नजर आ रही हैं। शख्स को एक्ट्रेस के साथ मिरर सेल्फी लेते देखा गया। मलाइका डीप नेक डेनिम आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखने के बाद नेटिजेंस कह रहे हैं कि उन्हें फिर से प्यार हो गया है। इससे पहले मलाइका ने स्पेन में छुट्टियां मना रहे एक मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर पोस्ट की थी। हालाँकि उस आदमी की तस्वीर धुंधली थी, लेकिन यह डेटिंग की अफवाहों को हवा देने के लिए काफी थी। हालांकि अभी ये कहना गलत होगा कि वो कौन है। सोशल मीडिया पर फैंस सवाल कर रहे हैं कि वह शख्स कौन है?

Malaika fell in love again: also read- West Bengal: लापता रहने के बाद जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “आपका सबसे बड़ा रिश्ता आपके दिल, दिमाग और शरीर से है। उनके प्रति दयालु रहें।” पिछले कुछ हफ्तों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और बाद में आपसी सहमति से अलग हो गए।

Related Articles

Back to top button