Ambani’s Ganesh Chaturthi: नीता अंबानी और टीना अंबानी ने एंटीलिया गणेश चतुर्थी उत्सव में एक साथ आरती की अगुवाई की, कई हस्तियाँ हुई शामिल

Ambani’s Ganesh Chaturthi: अंबानी परिवार ने कल शाम गणेश चतुर्थी के जश्न की धमाकेदार शुरुआत की। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां और कारोबारी हस्तियां शामिल हुईं। यह भगवान गणेश के स्वागत का एक भव्य आयोजन था। इस कार्यक्रम में नीता अंबानी और टीना अंबानी ने विशेष आरती की। इस समारोह में दोनों की प्रस्तुति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया।

वीडियो की शुरुआत में अंबानी परिवार के सदस्य जैसे नवविवाहित जोड़े राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी, श्लोका अंबानी, मुकेश अंबानी और अन्य को दिखाया गया है। वीडियो के एक शॉट में नीता और टीना अंबानी हाथ में पूजा की थाली लिए एक-दूसरे के बगल में खड़ी हैं और आरती कर रही हैं।

Ambani’s Ganesh Chaturthi: also read- Lucknow Building Collapse: ट्रांसपोर्ट नगर हादसे में तीन और शव बरामद, मृतकों की संख्या आठ हुई

गणेश चतुर्थी उत्सव की शानदार शुरुआत करने के लिए अंबानी परिवार ने शुक्रवार रात अपने एंटीलिया घर में गणपति बप्पा को आमंत्रित किया। जब वे “एंटीलिया चा राजा” को घर ले गए, तो नवविवाहित जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तस्वीरें खींची गईं। इसके बाद, राधिका और अनंत को नीता और मुकेश अंबानी के साथ गणेश चतुर्थी समारोह मनाते हुए देखा गया।

 

Related Articles

Back to top button