Shah Rukh Khan Visits Hospital: शाहरुख खान नई मां दीपिका पादुकोण और उनकी बच्ची से मिलने पहुंचे अस्पताल

Shah Rukh Khan Visits Hospital: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। नवजात बच्ची से मिलने के लिए शाहरुख खान मुंबई के HN Reliance Foundation अस्पताल पहुंचे। इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सुपरस्टार की सफेद रोल्स रॉयस कार अस्पताल पहुँचती हुई दिखाई दे रही है। दीपिका पादुकोण ने शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

दीपिका पादुकोण मार्च 2025 तक मातृत्व अवकाश पर रहेंगी। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, “उनकी (दीपिका की) मातृत्व अवकाश अगले साल मार्च तक रहेगा। और उसके बाद, वह अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास के साथ कल्कि के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी।” पिछले साल, रणवीर सिंह ने बेटी होने की बात कही थी। टीवी शो द बिग पिक्चर में अपनी उपस्थिति के दौरान, अभिनेता ने कहा, “जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाहब, आपकी भाभी इतनी प्यारी बच्ची थी ना। मैं तो रोज उसकी बेबी फोटो देखता हूं, कहता हूं एक ऐसा दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए। [जैसा कि आप सभी जानते हैं, मैं शादीशुदा हूं और अगले दो या तीन सालों में हमारे बच्चे हो सकते हैं। आपकी भाभी (दीपिका) बहुत प्यारी बच्ची थी। मैं हर दिन उसकी बेबी फोटो देखता हूं और उससे कहता हूं, ‘मुझे ऐसा बच्चा दो, और मेरी लाइफ सेट हो जाएगी।’]”

Shah Rukh Khan Visits Hospital: also read- Uttarakhand: मसूरी मार्ग पर खाई में कार गिरने से दो लोगों की मौत, चार घायल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में इटली में शादी की। इस जोड़े ने गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, 83 और फाइंडिंग जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Related Articles

Back to top button