Aamir Khan Ex Wife father dies: आमिर खान ने पूर्व पत्नी रीना दत्ता के पिता के निधन पर किया शोक व्यक्त

Aamir Khan Ex Wife father dies: आमिर खान बुधवार को अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता से मिलने उनके पिता के निधन के बाद पहुंचे। उनके साथ उनकी मां जीनत हुसैन भी थीं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में आमिर रीना के घर से निकलते और अपनी कार में बैठते, अपने सीने पर हाथ रखते और इधर-उधर देखते नजर आ रहे हैं। दूसरे वीडियो में जीनत हुसैन रीना के घर पहुंचती नजर आ रही हैं।

अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि आमिर और रीना की शादी 1986 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं: एक बेटी इरा खान और एक बेटा जुनैद खान। 2002 में दोनों का तलाक हो गया। आमिर ने बाद में 2005 में किरण राव से शादी की, लेकिन शादी के 15 साल बाद 2021 में वे अलग हो गए। उनका एक बेटा आज़ाद है, जो सरोगेसी के ज़रिए पैदा हुआ था। आमिर ने यादों की बारात में एक बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की और क़यामत से क़यामत तक और दिल जैसी फ़िल्मों से प्रसिद्धि पाई।

Aamir Khan Ex Wife father dies: ALSO READ- Assam: मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को जयंती पर किया नमन

उन्होंने लगान जैसी प्रतिष्ठित फ़िल्मों में भी अभिनय किया, जिसे अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था और दंगल, जो अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फ़िल्मों में से एक बन गई। उन्हें आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। वह अगली बार सितारे ज़मीन पर में दिखाई देंगे और लाहौर 1947 का निर्माण भी करेंगे। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में सनी देओल, प्रीति ज़िंटा और अन्य कलाकार हैं।

Related Articles

Back to top button