सलमान ने अथिया से मांगी माफी, सुनील शेट्टी ने भी दिया रिएक्शन, जानें क्या थी वजह

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का सुनील शेट्टी और उनकी बेटी अथिया शेट्टी सहित उनके परिवार के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं. सलमान खान ने अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘हीरो’ को प्रोड्यूस किया था, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और आदित्य पंचोली का बेटा सूरज पंचोली लीड रोल में थे. ये दोनों की डेब्यू फिल्म थी.

हाल ही में सलमान खान ने बेहद प्यारी वजह के लिए अथिया शेट्टी से माफी मांगी है. सलमान खान कुछ दिन पहले अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच सीजन 2’ में दिखाई दिए. एक सेगमेंट के दौरान, अरबाज ने सलमान से यह अंदाजा लगाने के लिए कहा कि कैटरीना कैफ, अथिया शेट्टी और संगीता बिजलानी में से वह किस एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते?

अथिया से मांगी माफी
अरबाज खान के इस सवाल पर सलमान खान ने जबाव दिया कि वह इंस्टाग्राम पर संगीता बिजलानी को फॉलो नहीं करतें, जबकि इसका सही जवाब अथिया शेट्टी था. इसके बाद सलमान खान ने अच्छा व्यवहार दिखाते हुए सलमान खान ने अथिया को इंस्टाग्राम पर फॉलो न करने के लिए माफी मांगी. उन्होंने गलती को सुधारने और उन्हें फॉलो करने का भी वादा किया.

सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन
अब, अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने सलमान खान की बातों पर प्रतिक्रिया दी है. अथिया से माफी मांगने के लिए सुनील सलमान की तारीफ की है. ईटाइम्स से बात करते हुए सुनील ने कहा, “वह(सलमान खान) जो कुछ भी करते हैं वह अपने दिल से करते हैं. जब उन्होंने स्क्रीन पर अथिया से सॉरी कहा, तो यह सबसे प्यारी बात है. उनका एक खूबसूरत रिश्ता है. और, सॉरी कहने वाला शख्स बेहतरीन होता है!”

Related Articles

Back to top button