लेडी सुपरस्टार नयनतारा की विग्नेश शिवान से हो चुकी है सगाई, एक्ट्रेस शो में फ्लॉन्ट की इंगजमेंट रिंग

साउथ की सबसे पॉपुलर और टॉप एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवान से काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं. अब उनकी इंगेजमेंट की खबरें सामने आ रही हैं. हाल में एक शो का प्रोमो वीडियो सामने आने के बाद नयनतारा ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी. इस प्रोमो में नयनतार अपनी इंगेजमेंट रिंग के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं.

नयनतारा टीवी शो अपनी नई फिल्म ‘नेत्रिकण’ के प्रोमशन के लिए पहुंची थी. प्रोमो वीडियो में उन्हें शो की होस्ट दिव्यादर्शी से बात करते हुए देखा जा सकता है. वह एक्ट्रेस से उनकी रिंग के बारे में पूछती हैं. इस पर नयनतारा तमिल में जवाब में देती है,”यह एक इंगेजमेंट रिंग है.”

विग्नेश शिवान का सबकुछ अच्छा
इसके बाद होस्ट नयनतारा से पूछती हैं कि आपको विग्नेश शिवान के बारे में क्या अच्छा लगता है? इस पर बह कहती हैं कि उन्हें सबकुछ अच्छा लगता है. शो का ये प्रोमो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नयनतारा की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. उन्हें लेडी सुपरस्टार भी कहा जाता है.

पहली बार फिल्म के सेट पर हुई मुलाकात
नयनतारा 2018 से विग्नेश शिवान को डेट कर रही हैं. साल 2015 की फिल्म ‘नानुम राउडीधन’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी. नयनतारा और विग्नेश शिवान की रुमर्ड इंगेजमेंट की खबरें साल 2019 में सामने आई थी. उस साल नयनतारा ने एक कार्यक्रम में विग्नेश शिवान को अपने ‘मंगेतर’ के रूप में संबोधित किया था.

शादी की खबरों का खंडन
इसके बाद से उनकी शादी की प्लानिंग की खबरें अक्सर आती रहती हैं. हालांकि दोनों इसका हरबार खंडन करते हैं. हालांकि दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वाली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं और ये तस्वीरें भी सामने आते ही वायरल हो जाती है.

Related Articles

Back to top button