अभिनेता सोनू सूद के घर इनकम टैक्स रेड खत्म, घर से निकले अधिकारी

मुबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स की रेड खत्म हो गया है। सोनू सूद के घर से इनकम टैक्स की टीम लगातार दूसरे दिन सर्वे करने के बाद देर रात करीब 12:30 बजे निकल गई। पिछले दो दिनों से इनकम टैक्स के अधिकारी सोनू सूद के घर में जांच पड़ताल कर रहे थे। इस दौरान घर में इनकम टैक्स के अधिकारियों के अलावा सोनू सूद का पूरा परिवार मौजूद था। अभिनेता सोनू सूद के घर से निकलने वाले आयकर विभाग के अधिकारियों के हाथ में कुछ बैग भी नजर आए। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि इनकम टैक्स के अधिकारियों को सोनू सूद के घर से कुछ हाथ लगा है या नहीं है।

अब तक आईटी डिपार्टमेंट को इस छापे में क्या हासिल हुआ इसकी जानकारी शेयर नहीं की है। गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं। कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी। उन्होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था।

सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हालांकि उन्होंने आयकर विभाग के इस रेड को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इनकम टैक्स के सर्वे से एक दिन पहले सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर लिखा था- चलो नया रास्ता बनाएं… किसी और के लिए। यह टैक्स रेड सोनू सूद को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है। आपको बता दें कि इनकम टैक्स विभाग सोनू सूद के घर और दफ्तरों पर रेड किया था। पहले दिन करीब 12 घंटे से ज्यादा सोनू सूद के 6 ठिकानों पर छापेमारी अभियान चला था।

Related Articles

Back to top button