गोरखपुर: उत्पात मचा रहे शराबियों ने रोकने पर पुलिस टीम को पीटा

गोरखपुर। जिले के थाना चौरीचौरा क्षेत्र में शराब पीकर उत्पात मचा रहे लोगों को रात्रि गश्त कर रही पुलिस टीम ने जब रोकने का प्रयास किया तो मनबढ़ों ने पुलिस की पिटाई कर दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए भारी फोर्स मौके पर पहुंची और दो लोगों को गिफ्तार कर लिया।जानकारी के अनुसार चौरीचौरा थाना क्षेत्र के गोरखपुर-कसया रोड स्थित रामपुर बुजुर्ग गांव स्थित शराब की दुकान पर बीती रात लगभग 11 बजे पड़ोसी जनपद कुशीनगर के हाटा क्षेत्र के कुछ दबंग बैठकर शराब पी रहे थे।

पीने के दौरान ही युवकों में किसी बात पर आपस में बहस हुई और मामला मारपीट तक पहुंच गया। जिसकी सूचना दुकान से ही किसी ने पुलिस को दे दिया। सूचना पर अमल करते हुए क्षेत्र में गश्ती पर निकली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव करते हुए जब उत्पात मचाने वालों को शांत रहने और जाने को कहा तो वे उग्र हो गए और पुलिसकर्मियों से मारपीट पर आमादा हो गए।

पियक्कड़ युवक पुलिस कर्मियों को घूंसा और डंडे से दौड़ाकर पीटने लगे।किसी तरह पुलिसकर्मी ने भागकर जान बचाई और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दिया।पुलिसकर्मी पर हमले कि जानकारी पर सीओ चौरीचौरा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कुशीनगर के सुकरौली क्षेत्र में दबिश देकर दो लोगों को गिरफ्त में लिया है।अन्य दो की तलाश चल रही है।

बीती रात हुई इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया,जो आज वायरल हो गया। घटना के संबंध में एसएसपी ने बताया कि दो की गिरफ्तारी कर ली गई है साथ ही दो अन्य की तलाश की जा रही है इन सभी पर रासुका तक कि करवाई की जाएगी...विपिन टांडा,एसएसपी।

Related Articles

Back to top button