बाराबंकी: सपा विधायक ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

बाराबंकी। सोमवार को सदर विधानसभा कार्यालय पर सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव की उपस्थिति में सपा जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद ने हसमत अली राइन को जिला सचिव मनोनित करते हुए मनोनयन पत्र दिया। इस अवसर पर विधायक धर्मराज ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है इन लोगों ने अपने संकल्प पत्र को ताक पर रखते हुए एक भी योजना लागू नहीं की है। आज महिलाओं, बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध हो रहे है, नौजवान रोजगार के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा है, किसान कर्ज से बदहाल होकर आत्महत्या कर रहा है लेकिन सरकार चंद पूंजीपति मित्रों का खजाना भरने में जुटी हुई है।

विधायक धर्मराज ने कहा कि देश और प्रदेश की डबल इंजन सरकार देश के संविधान के साथ खिलवाड़ करके प्रजातंत्र की हत्या करने पर आमादा है देश में आरक्षण व्यवस्था को समाप्त कर दलित, पिछड़ों के अधिकारों का शोषण किया जा रहा है साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में योगी सरकार ने पूर्व की समाजवादी सरकार के कार्यकाल में चलाई गई अनेकों जनहित की योजनाओं को बंद करने का काम किया है सरकार रोजगार के नाम पर झूठा प्रचार करने में लगी है जबकि वास्तविकता में आज भी लाखो की संख्या में शिक्षित बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में प्रदेश छोड़कर पलायन करने पर विवश है।

सपा जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हमेशा नौजवानों, किसानों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं के हक और सम्मान की लड़ाई लड़ी है और समाजवादी पार्टी में ही सर्वसमाज का सम्मान निहित है देश में सबसे अधिक आबादी भी नौजवानों की है। इन्हीं के बूते आगमी 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार प्रचंड बहुमत से बनने जा रही है। इस अवसर पर मुख्य रूप से रामचंद्र यादव बाबू जी, वरिष्ठ सपा नेता गौतम रावत,विनय कुमार यादव सदर विधानसभा अध्यक्ष,बसंत गौतम,बाबुल मिश्रा,सूरज यादव,वीरेंद्र यादव,गोलू यादव,यूसुफ अब्दुल्ला समेत कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button