पुराने लखनऊ में सिटी कार्ट शोरूम में लगी आग से मचा हड़कंप

लखनऊ। लखनऊ कमिश्नरेट के पश्चिम जोन अंतर्गत चौक थाना क्षेत्र के नक्खास तिराहे के पास धनतेरस के दिन कारोबार के लिए खोले गए सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल में शनिवार की शाम अचानक आग लगने से हडक़ंप मच गया। जिस समय सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल में आग लगी थी उस समय सिटी कार्ट शोरूम में दर्जनों के ग्राहक मौजूद थे आग लगने के बाद शोरूम के अंदर मौजूद सभी कर्मचारी और ग्राहक आग से बचकर बाहर निकलने में सफल हो गए।

सूचना पाकर पहुंची चौक पुलिस ने फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया और दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद सिटी कार्ट के शोरूम में लगी आग को बुझा दिया। बताया जा रहा है कि सिटी कार्ट शोरूम में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है। आग लगने से कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन अभी नहीं किया गया है। आपको बता दें कि इसी धनतेरस के दिन सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल का भव्य रुप से उद्घाटन किया गया था और धनतेरस के बाद सिटी कार्ट में खरीदारी करने वाले ग्राहकों की भीड़ देखी जाती थी।

लेकिन सवाल यह उठता है कि नवनिर्मित सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल में अगर बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट हुई तो इतनी जल्दी बिजली के तार कैसे खराब हो सकते हैं। भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित सिटी कार्ट माल में आग लगने के बाद आसपास के दुकानदारों में भी हडक़ंप मच गया लेकिन राहत की बात यह रही कि आग लगने के बाद किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई और आग को समय रहते बुझा दिया गया।

Related Articles

Back to top button