बागेश्वर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विजय संकल्प यात्रा को दिखाई हरी झंडी

बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाने के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बागेश्वर पहुंच चुके हैं. जहां अनुराग ठाकुर का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

बागेश्वर: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (upcoming assembly elections 2022) के तैयारियों के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाने के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) बागेश्वर पहुंच चुके हैं, जहां अनुराग ठाकुर का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सीएम पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने विजय संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाई. बीजेपी ने प्रदेश में चुनावी शंखनाद कर दिया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आज बागेश्वर से कुमाऊं मंडल की विजय संकल्प यात्रा (Vijay Sankalp Yatra) का शुभारंभ किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. साथ ही दूसरे चरण की यात्रा आज (19 दिसंबर) बागेश्वर से शुरू होकर खटीमा में समाप्त होगी. यात्रा में सांसद अजय टम्टा और कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल भी मौजूद रहे.

वहीं बीते दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ हरिद्वार में विजय संकल्प यात्रा को रवाना किया. हरिद्वार में मां गंगा के तट से इस अभियान की शुरुआत की गई. इस दौरान जेपी नड्डा ने सबसे पहले पंतदीप मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. उसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोड शो के लिए निकले. खराब मौसम और कड़ाके की ठंड होने के बाद भी कार्यकर्ता भारी तादाद में रैली में शामिल हुए.

बता दें कि, प्रदेश भर में जाने वाली इस विजय संकल्प यात्रा में अलग-अलग पड़ावों पर बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल होंगे. यह यात्रा 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का मार्ग प्रशस्त करेगी ऐसा पार्टी के नेताओं का मानना है. नेताओं का कहना है कि साथ ही कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने का काम भी करेगी. सभी विधानसभा सीटों में जाकर और आमजन के सुझाव लेकर उत्तराखंड बीजेपी घोषणा पत्र (Uttarakhand BJP Manifesto) तैयार करेगी. बीते दिन (18 दिसंबर) से हरिद्वार से शुरू होकर विजय संकल्प यात्रा उत्तरकाशी में समाप्त हुई. दूसरे चरण की यात्रा 19 दिसंबर यानी आज बागेश्वर से शुरू होकर खटीमा में समाप्त होगी. वहीं, कुमाऊं में विजय संकल्प यात्रा का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने किया. इस यात्रा के दौरान भाजपा डबल इंजन सरकार के कार्यों पर जनता से आशीर्वाद मांगेगी

Related Articles

Back to top button