मैगजीन के लिए न्यूड हुए रणवीर

मुंबई। रणवीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर भले ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हों, लेकिन वह कभी भी खबर बनाने से नहीं चूकते हैं. बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में अपने कारनामों से लेकर शाहरुख खान की मन्नत के बगल में 119 करोड़ रुपये की हवेली की खरीद तक, रणवीर सुर्खियों में छाए रहते हैं. पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ कान्स में जाना हो या अमेरिका में कोंकणी सम्मेलन में उनका पदार्पण इसमें उनकी पत्नी दीपिका हमेशा उनके साथ खड़ी रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अकेले ही एक मैगजीन के लिए बिना कपड़ों के न्यूड फोटोशूट करवा लिया.

सबसे पहले न्यूड परंपरा की शुरूआत मिलिंद सोमन ने मधु सप्रे के साथ किया था. अब हाल ही में रणवीर आशीष शाह के लिए ‘पेपर’ मैगजीन के लिए अपनी बॉडी और टोन्ड को फ्लॉन्ट करके इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. न्यूड पोज देने वाले रणवीर ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘विपुल काम के लिए मेरी भूख अतृप्त हो गई हैट. मैं काम करने, प्रदर्शन करने, विचार करने और बनाने के लिए, सहयोग करने के लिए बहुत भूखा हूं. मुझे काम के लिए एक तीव्र भूख है, मैं दिन में 20 घंटे काम कर रहा हूं और मैं बहुत अच्छा और खुश हूं.

उऩ्होंने जिंदगी के बारे में खुलकर बात की कहा “मुझे लगता है कि मुझे जीवन के बारे में FOMO मिल गया है, यहां कुछ भी टिकाऊ नहीं है. कुछ हो सकता है और मुझे इसका एहसास है. वह आगे कहते हैं- मैं एक प्रयोगात्मक चरण में हूं और यह एक चाभी है. मैं देखना चाहता हूं कि मैं खुद को कितना आगे बढ़ा सकता हूं, मैं देखना चाहता हूं कि मैं शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक रूप से कितना सक्षम हूं. मैं कितनी तेजी से कर सकता हूं जाओ?’.

रणवीर की जब से तस्वीरें आई हैं, फैंस उनके दीवाने हैं. कुछ की मजेदार प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘इंटरनेट टूट गया है. वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘भयंकरों से भरी दुनिया में, रणवीर के पुतले सिंह बनना चुनें. यही नहीं लोग रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण की सराहना कर रहे हैं कि उन्होंने उन्हें न्यूड होने की अनुमति दी. एक फैंस ने पूछा कि क्या दीपिका तस्वीरों के साथ खुश हैं और उन्होंने लिखा, “वाह..उसकी पत्नी ने उसे अनुमति दी?” वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘दीपिका पादुकोण बहुत अच्छी हैं’. एक अन्य फैंस ने टिप्पणी की ‘वह @deepikapadukone का पति है.

वहीं बात रणवीर के वर्कफ्रंट की करें तो वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सर्कस’ में जैकलीन फर्नांडीस और पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म क्रिसमस 2022 में रिलीज के लिए तैयार है. रणवीर के पास आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है. फिल्म 11 फरवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर आने वाली थी, लेकिन अब माना जा रहा है कि आलिया की प्रेग्नेंसी के कारण इसमें देरी हो रही है।

Related Articles

Back to top button