बदरपुर इलाके में दो मंजिला इमारत में लगी भीषण आग

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में दो मंजिला इमारत में बीती रात भीषण आग लग गई। आग मोलरबंद इलाके स्थित दो मंजिला इमारत में लग गई थी। इमारत के भूतल पर एक गोदाम था, जिसमें आग फैल रही थी। आग लगने के कुछ देर बाद ही इमारत पूरी तरह से ढह गई।

दमकल को सोमवार देर रात करीब 10:50 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की करीब 18 गाड़ियां पहुंची, जो आग बुझाने के कार्य में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पा पाया।

आग की भयावयता को देखते हुए इलाके की बिजली काट दी गई थी। आग लगने के बाद आसपास के क्षेत्रों में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। लोग घरों से बाहर निकलकर सड़क पर घूमते नजर आए। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि बीती देर रात सूचना मिली कि बदरपुर के मोलरबंद इलाके के एक मकान में लग गई है। बिल्डिंग के निचले हिस्से में एक गोदाम था, इसमें आग की लपटें तेजी से फैल रही थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए दमकल विभाग ने एक-एक कर करीब 18 गाड़ियों को मौके पर भेजा। वहीं आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी होगी।

Related Articles

Back to top button