UP NEWS-महराजगंज के बॉडी बिल्डर सोनू अशहद ने कानपुर में जीता गोल्ड, कानपुर बॉडी बिल्डिंग एंड फिजिक चैंपियनशिप-2023 में लिया हिस्सा, लोगों ने दी बधाई

चैंपियनशिप 2023 में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के तहत महराजगंज जनपद के रहने वाले सोनू अशहद ने अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया।

UP NEWS-कानपुर में आयोजित एक दिवसीय सीनियर मिस्टर कानपुर मैन्स बॉडी बिल्डिंग एंड फिजिक्य चैंपियनशिप 2023 में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के तहत महराजगंज जनपद के रहने वाले सोनू अशहद ने अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया। विभिन्न जगहों से पधारे सैकड़ो युवाओं के बीच जनपद के ऋषि गोल्ड जिम में काफी समय तक लोगों को ट्रेनिंग दे रहे बॉडीबिल्डर सोनू भी कानपुर में आयोजित बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहां सोनू ने सैकड़ो युवाओं के बीच प्रदर्शन कर सीनियर वर्ग में तीसरा स्थान प्राप्त किया और गोल्ड हासिल किया। इस दौरान जूनियर वर्ग में भी जनपद का दबदबा रहा। अशहद ने वेट लिफ्टिंग में गोल्ड जीता।

इस दौरान बॉडीबिल्डर सोनू अशहद का ऋषि गोल्ड जिम के प्रोपराइटर गौरी शंकर ने फूल माला पहनाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर उनका जोरदार स्वागत किया उन्हें शुभकामनाएं दी। बातचीत करते हुए गौरी शंकर ने कहा कि इन दोनों युवाओं ने कानपुर में जाकर जो कमाल दिखाया है ये बड़े ही गर्व की बात है। दोनों बाडी- बिल्डरों ने गोल्ड जीतकर अपने महराजगंज जनपद का भी नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि आज यह युवा कानपुर में प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन आने वाले दिनों में ये देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लाएंगे। इस दौरान ऋषि, विशाल, आशीष, अमित, आदित्य, राहुल सहित तमाम लोगों ने शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button