Ayodhya Flights -अब मात्र 1622 रुपये में फ्लाइट से पहुंचें राम नगरी, इस एयलाइन कंपनी ने पेश किया खास ऑफर

Ayodhya Flights -प्रभु श्रीराम अयोध्या स्थित श्रीराम मंदिर में विराजमान हो गए हैं। इस उत्सव को लेकर लोगों के बीच खुशी का माहौल है। सभी लोग अपने-अपने तरीके से इस पल को सेलिब्रेट कर रहे हैं। श्रीरामलला के दर्शन के लिए देश विदेश से राम भक्त अयोध्या पहुंचने लगे हैं। रामभक्त ट्रेन, बस और हवाई जहाज के माध्यम से अयोध्या पहुंच रहे हैं।
इसी बीच एयलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने भी अपने कस्टमर के लिए एक खास आफर लेकर आई है। इसके तहत एयलाइन कंपनी ने देश के प्रमुख शहरों से 1622 रुपये में फ्लाइट टिकट पेश किया है। 1622 रुपये का किराया मुंबई-गोवा, दिल्ली-जयपुर और गुवाहाटी-बागडोगरा जैसे अच्छी यात्रा वाले घरेलू मार्गों को भी कवर करता है। इसके अलावा कुछ अन्य शहरों से भी इतने ही किराये पर फ्लाइट शुरू की है।

Ayodhya Flights -also read –Share Market -हांगकांग को पीछे छोड़ भारत दुनिया का चौथा सबसे बड़ा शेयर मार्केट बना, 4.33 ट्रिलियन डॉलर पर पहुंची लिस्टेड शेयरों की कंबाइन वैल्यू

स्पाइसजेट ने 22 जनवरी से इस ऑफर की शुरुआत की है, जिसकी 28 जनवरी तक बुकिंग की जा सकती है, जबकि 30 सितंबर 2024 तक यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर के तहत पहले आओ और पहले पाओ आधार पर सीटें बांटी जाएंगी। अगर आप टिकट कैंसिल करते हैं तो कैंसिलेशन चार्ज के साथ पैसा वापस किया जाएगा।
फ्री में ट्रैवेल डेट को भी इस ऑफर के तहत चेंज करा सकते हैं। आपको मील पर 30 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button