Amarnath-अमरनाथ यात्रा के लिए कस्बे से रवाना हुआ सात सदस्यीय जत्था

Seven member group left from the town for Amarnath

Amarnath-गुरुवार को भूखे को अन्न, प्यासे को पानी, जय बाबा अमरनाथ बर्फानी की यात्रा के लिए सुमेरपुर कस्बे से सात सदस्यीय पहला जत्था पैसेंजर ट्रेन से रवाना हुआ। इन यात्रियों को रवाना होने से पहले कस्बा वासियों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया एवं यात्रा की कुशलता की कामना की।

बीते वर्षों की भांति इस साल भी अमरनाथ यात्रा के लिए कस्बा निवासी डॉ.नरेश शर्मा के नेतृत्व में सात सदस्यीय दल गुरुवार को सुबह खजुराहो कानपुर पैसेंजर ट्रेन से रवाना हुआ। यह जत्था लखनऊ से अमरनाथ एक्सप्रेस से जम्मू पहुंचेंगे। इन अमरनाथ यात्रियों को रवाना करने के लिए कस्बे के कई शिवभक्त स्टेशन परिसर में पहुंचकर उनका फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया।

read also-Gwalior/ग्वालियर: 24 घंटे में हुई 42 मिमी बारिश, शुक्रवार को भी आसार

जत्थे में डॉ.नरेश शर्मा के साथ संदीप साहू, अमित कुमार, पप्पू कुशवाहा, अक्षय गुप्ता, ज्ञानेंद्र कुमार, बृजेश द्विवेदी शामिल है। रवाना होने से पहले स्टेशन परिसर बम बम भोले,जय बाबा बर्फानी बाबा के जयघोषों से गुंजायमान हो गया।

इस मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के मुनीर खान, राधे शुक्ला, पंकज तिवारी, रतनदीप अवस्थी,बंटू सिंह, संतोष चक्रवर्ती, अखिलेश तिवारी, अज्जू मिश्रा, डॉ.पवन चौहान, मोनू दुबे, बिहारी मुनीम,लल्लू हलवाई,राहुल मिश्रा,संतराम शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button