Ada Sharma’s Bastar: द नक्सल स्टोरी से खतरनाक लुक हुआ रिवील, बेबाक अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Ada Sharma’s Bastar: विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. लोगों ने इस तीकड़ी के काम को द केरल स्टोरी में भी खूब सराहा था. ऐसे में अब इनकी आने वाली फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है. मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म से जुड़े नए पोस्टर शेयर कर दिए हैं, जिन्हें देख आपकी एक्साटमेंट डबल हो जाएगी.
बस्तर: द नक्सल स्टोरी के जुड़े हर एक अपडेट को लोगों ने जमकर प्यार दिया है. इसी कड़ी को जारी रखते हुए अब  मेकर्स ने मच अवेटेड फिल्म के कुछ नए पोस्टर शेयर किए हैं. इन पोस्टरों में लीड एक्ट्रेस के साथ बाकी किरदार के सफर को भी दिखाया गया है. फिल्म के पोस्टरों की एक पूरी सीरीज सोशल मीडिया पर साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, भारतीय इतिहास का सबसे खूनी अध्याय अब तक आपसे छुपाया गया है.

Ada Sharma’s Bastar: also read –Maharani 3 Trailer -वेब सीरीज महारानी 3 का दमदार ट्रेलर जारी, दमदार अंदाज में दिखीं हुमा कुरैशी

पोस्टर में अदा शर्मा के किरदार की यात्रा को दिखाया है जो फिल्म में एक साहसी और रिबेल आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं.  इन पोस्टरों ने यकीनन फिल्म देखने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है. बता दें, इस फिल्म के पहले टीजर में अदा शर्मा के किरदार आईपीएस नीरजा माधवन द्वारा बोला गया एक मिनट लंबा मोनोलॉग दिखाया गया है, जिसे देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए थे.
विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स और आशिन ए शाह के बैनर तले बनी बस्तर: द नक्सल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है.  फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के मुताबिक यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button