Chhattisgarh Government Job -छत्तीसगढ़ में 33 हजार शिक्षकों की भर्ती की तैयारियां तेज

Chhattisgarh Government Job -स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने एससीईआरटी संचालक राजेंद्र कटारा को राज्य में जल्द शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) आयोजित कराने के निर्देश दिए है।
शिक्षा मंत्री श्री अग्रवाल के निर्देश के बाद एससीईआरटीने व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) को पत्र लिखकर राज्य में जल्द से जल्द टीईटी परीक्षा के आयोजन के लिए कहा है। श्री अग्रवाल का कहना है कि उन्होंने विधानसभा में राज्य में 33 हजार शिक्षकों की भर्ती की घोषणा की थी। उसी क्रम में राज्य में टीईटी की परीक्षा के आयोजन की तैयारी की जा रही।

 

Chhattisgarh Government Job -also read –Fashion Update -कौनसी होती है बॉयफ्रेंड जीन्स, लड़कियों के लिए आजकल है पहली पसंद! इसमें होती है ये खास बात

हमारी सरकार में किसी भी युवा के साथ अन्याय नहीं होगा। ज्यादा से ज्यादा युवा भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सके इसके लिए टीईटी परीक्षा के आयोजन की तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि परीक्षा को पूरी पारदर्शिता के साथ आयोजित किया जाएगा। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में करीब 3 साल से टीईटी परीक्षा का आयोजन नहीं हुआ है, जिसके कारण शिक्षक बनने का सपना देखने वाले युवाओं में काफी निराशा है, जिसके चलते युवा अभ्यर्थी शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को राज्य में टीईटी परीक्षा आयोजित करने के लिए ज्ञापन सौंपा था।

Back to top button