Delhi Politics -पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद गौतम गंभीर ने सक्रिय राजनीति छोड़ी

Delhi Politics -BJP अध्यक्ष को चिट्ठी लिखकर उनको ज़िम्मेदारी से मुक्त करने की गुजारिश की इसका मतलब गौतम गंभीर अब चुनाव नहीं लड़ेंगे. काफी समय से चर्चा चल रही थी कि बीजेपी इस बार गौतम गंभीर को टिकट नहीं देगी, इसी चर्चा के बीच गौतम गंभीर ने जो ट्वीट करके यह जानकारी दी है उससे काफी कुछ साफ है.

Delhi Politics -also read –UP Politics -सुभासपा प्रमुख 69 हजार शिक्षक अभ्यर्थियों के सवाल पर जवाब दे रहे हैं, उनका ये जवाब अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने सक्रिय राजनीति से दूर होने का फैसला किया है. उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसका ऐलान करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्हें राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करने की मांग की है. उन्होंने खुद को मौका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद कहा है. गंभीर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद है. उन्होंने 2019 में इस सीट से जीत दर्ज की थी. इसी साल गंभीर सक्रिय राजनीति में उतरे थे. गंभीर ने राजनीति छोड़ने का कारण क्रिकेट बताया है. इस समय गंभीर इंडियन प्रीमियर लीग के फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर हैं. 2022 और 2023 सीजन में गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर थे

Related Articles

Back to top button