New Delhi -केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भाजपा का कांग्रेस पर निशाना, कहा- पार्टी का दोहरा चरित्र सबके सामने

New Delhi -अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भारतीय जनता पार्टी लगातार विपक्षी दलों पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस का दोहरा चरित्र सभी के सामने है।
शनिवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और जांच एजेंसियों से उम्मीद करती है कि उसके खिलाफ कोई जांच न हो। यह बात समझ से परे है और कानून की सीमाओं से बाहर है। कोई भी देश के कानून से ऊपर नहीं है। भ्रष्टाचार जो भी करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह का विरोधाभास इन राजनीतिक दलों में पनप रहा है, उसे जनता देख रही है। कांग्रेस के बड़े नेताओं ने अरविंद केजरीवाल की शराब नीति को जमकर कोसा था। हर नेता और प्रवक्ता ने अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार में डूबा हुआ बताया था। कांग्रेस ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने हजारों करोड़ रुपये रिश्वत के रूप में लिए हैं। आज वो आईएनडीआई गठबंधन किस प्रकार गिरगिट की तरह बदल रहा है, यह सब देख रहे हैं।

New Delhi -also read-Lok Sabha Election -लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशियों द्वारा 5 करोड़ रुपए से अधिक की रकम खर्च की जाएगी

Related Articles

Back to top button