गोलीबारी के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी: ‘वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं’

दिन रविवार, मुंबई के बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की, जिसके बाद पुलिस को इलाके में काफी सिक्योरिटी बढ़ानी पड़ी। हालाँकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन अभिनेता के घर की गैलरी के अंदर एक गोली मिली जिसके बाद मुंबई पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर उनके खिलाफ हत्या के प्रयास और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने हमलावरों द्वारा इस्तेमाल की गई बाइक भी जब्त कर ली है तथा केस को क्राइम बी में ट्रांसफर कर दिया गया है ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों व्यक्तियों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह करीब पांच बजे बांद्रा इलाके में चार राउंड गोलियां चलाईं, बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और भाग गए। मुंबई क्राइम ब्रांच और ATS की टीम मौके पर पहुंच रही है। मुंबई पुलिस ने कहा कि घटना के समय सलमान खान अपने घर में मौजूद थे।

ALSO READ-MI V/S CSK Highlights IPL 2024: रोहित शर्मा का शतक व्यर्थ, CSK ने MI को 20 रनों से हराया

बजरंगी भाईजान अभिनेता के पिता सलीम खान ने सीएनएन-न्यूज18 से बात की और कहा कि “बताने के लिए कुछ भी नहीं है”। उन्होंने कहा, “वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।”

फायरिंग के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ‘एकनाथ शिंदे ‘ने सलमान खान से फोन पर बात की. शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया। शीर्ष पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी की घटना को देखते हुए उचित सुरक्षा समीक्षा की जा रही है“यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। शिंदे ने कहा, आरोपी पकड़े जाएंगे और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। महाराष्ट्र के सीएम ने ये भी कहा “कानून अपने हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।” “सलमान खान और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा का आकलन करने के लिए कमिश्नर को सूचित कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button