IPL 2024: KKR के अगले IPL मैच के लिए मौजूद होंगे या नहीं, रिंकू सिंह ने किया खुलासा

IPL 2024: दिन मंगलवार,16 अप्रैल को Kolkata Knight Riders (KKR) के धुरंधर बल्लेबाज रिंकू सिंह ने Eden Gardens में चल रहे IPL 2024 के 31वें मैच में अपनी टीम को Rajasthan Royals (RR) के खिलाफ 2 विकेट से हार का सामना करने के बाद अपनी चोट और उपलब्धता के बारे में खुलकर बात की। जब  Kolkata Knight Riders (KKR) ईडन गार्डन्स में  Rajasthan Royals (RR)  के खिलाफ 223 रनों का बचाव कर रही थी, तब रिंकू मैदान पर नहीं उतरे, जिससे उनकी फिटनेस पर शक किया जा रहा हैं। हालांकि, KKR V/S RR मैच के बाद, रिंकू ने खुलासा किया कि उनके शरीर पर चोट थी, इसलिए वह फील्डिंग नहीं कर रहे थे।

रिंकू सिंह ने कोलकाता में मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा: “मुझे थोड़ी परेशानी है। इसलिए मैं फील्डिंग नहीं कर पाया हूं.’ अगले मैच में, जो 21 अप्रैल को है, मैं फील्डिंग करूंगा। रिंकू ने Narain के दृष्टिकोण में देखे गए एक बदलाव के बारे में भी खुलकर बात की: क्रीज पर उनका बढ़ा हुआ धैर्य। वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर को पहले हर गेंद पर स्विंग करने के लिए जाना जाता था, लेकिन अब वह अपने शॉट्स सावधानी से और गेंद के अनुसार खेलते हैं। रिंकू ने इस बात पर जोर दिया कि मौजूदा IPL 2024 में Narain की बल्लेबाजी अधिक विनम्र और रणनीतिक दिखती है।

IPL 2024:ALSO READ-‘Singham Again’: पुलिस वर्दी में नजर आई Deepika Padukone, दिखा बेबी बम्प, वायरल हुई तस्वीरें

इस बीच, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने दावा किया कि इस सीजन में अब तक उन्हें बल्ले से ज्यादा मौके नहीं मिले हैं, लेकिन जब भी उन्हें मौका मिलेगा, वह इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। रिंकू ने पिछले साल Gujarat Titans के खिलाफ यश दयाल के आखिरी ओवर में लगाए गए पांच छक्कों को भी याद किया। उन्होंने राजस्थान के खिलाफ नौ गेंदों पर एक चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 20 रन बनाए। उन्होंने अब तक KKR के लिए छह मैचों में 27.67 की औसत और 162.75 की स्ट्राइक रेट से केवल 83 रन बनाए हैं।

Related Articles

Back to top button