‘Singham Again’: पुलिस वर्दी में नजर आई Deepika Padukone, दिखा बेबी बम्प, वायरल हुई तस्वीरें

‘Singham Again’: Rohit Shetty की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के सेट पर दीपिका पादुकोण वापस आ गई हैं। पापराज़ी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पुलिस यूनिफार्म में रोहित और अन्य अभिनेताओं के साथ फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा। बताया जा रहा है कि वह फिल्म में एक्शन सीन करते हुए नजर आएँगी। दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर घोषणा की थी। अब सोशल मीडिया पर ‘सिंघम अगेन’ के सेट से उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं।

वह शूटिंग में एक्शन सीन करते हुए नजर आ रही हैं और उनके चारों तरफ जो कलाकार हैं वो गुंडों की वेशभूषा में दिखाई दे रहे हैं। फैंस यह भी दावा कर रहे हैं कि फिल्म शूटिंग के दौरान उनका बेबी बंप भी दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की सुरक्षा के लिए उनकी बॉडी डबल भी वहां मौजूद थी। कहा जा रहा है कि दीपिका के एक्शन सीन उनकी बॉडी डबल ही कर रही हैं, क्यूंकि गर्भवती स्टार को किसी तरह की परेशानी ना उठानी पड़े।

‘Singham Again’: also read- Prayagraj -लाज के एक कमरे में मिला महिला व पुरुष सिपाही का शव

फिल्म में कई सितारों को कास्ट किया गया है। सिंघम अगेन में दीपिका ने शक्ति शेट्टी की भूमिका निभाई है, जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करीना कपूर भी हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी के पुलिस जगत के सभी प्रमुख नामों को एक साथ लाती है। इससे पहले, दीपिका और रोहित ने एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें दीपिका शक्ति के रूप में विलन के रूप में थीं। फिल्म में अर्जुन कपूर ने विलेन का किरदार निभाया है।

 

Related Articles

Back to top button