MI V/S KKR IPL 2024: Piyush Chawla बने IPL इतिहास में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज, KKR के खिलाफ की उपलब्धि हासिल

MI V/S KKR IPL 2024: Mumbai Indians के अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला Indian Premiere League (IPL) के इतिहास में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने शुक्रवार को Wankhede Stadium में Kolkata Knight Riders (KKR) के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की। Piyush Chawla ने पावरप्ले के बाद पहली गेंद पर खतरनाक रिंकू सिंह को आउट किया, जिससे वह ड्वेन ब्रावो से आगे निकल गए और 184 विकेट लेकर दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए।

Rajasthan Royals के स्टार स्पिनर Yuzvendra Chahal इस लीग के इतिहास में 200 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। Chennai Super Kings और Mumbai Indians के पूर्व तेज गेंदबाज ड्वेन ब्रावो 123 विकेट के साथ तीसरे स्थान पर हैं, जबकि Sunrisers Hyderabad के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 178 विकेट लेकर चौथे स्थान पर हैं। चावला ने मैच में 3 ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट लिया।

MI V/S KKR IPL 2024:ALSO READ-Moradabad-साइकिल सवार से टकराकर अनियंत्रित हुई बाइक पलटी, मोटरसाइकिल चला रहे युवक की मौत

मैच की बात करें तो KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए Venkatesh Iyer और Manish Pandey के बीच 83 रनों की साझेदारी की बदौलत सभी विकेट खोकर 169 रन बनाए। जवाब में Mumbai Indians की टीम 18.5 ओवरों में 145 रन पर सिमट गई और KKR ने 24 रनों से मैच जीत लिया। KKR की ओर से Michelle Stark ने 3.5 ओवरों में 33 रन देकर 4 विकेट लिया। मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 56 रन बनाए।

Related Articles

Back to top button