Amitabh Bachhan Transformation in Kalki: कैसे कल्कि 2898 A.D में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का रूप किया धारण

Amitabh Bachhan Transformation in Kalki: नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 ई. में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका में हैं। मंगलवार की रात कुछ मेकअप आर्टिस्ट ने अमिताभ बच्चन के कल्कि 2898 ई. में बदलाव के कुछ बिहाइंड द सीन फोटो शेयर किए। दा मेकअप लैब के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने अमिताभ बच्चन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “अमिताभ बच्चन सर का अश्वत्थामा में रूपांतरण देखें: एक महान अभिनेता द्वारा जीवंत की गई एक कालातीत किंवदंती।” करणदीप सिंह ने कल्कि 2898 ई. के सेट से अमिताभ बच्चन की कुछ बीटीएस तस्वीरें भी शेयर कीं।

मेकअप आर्टिस्ट करणदीप सिंह ने बिग बी की कुछ और तस्वीरें शेयर कीं और उन्होंने लिखा, “दिमाग को झकझोर देने वाली ओपनिंग के लिए कल्कि की पूरी टीम को बधाई। हमें उम्मीद है कि आप सभी को प्रीतिशील द्वारा डिजाइन किया गया अमिताभ बच्चन का लुक और मेरे द्वारा किया गया मेकअप पसंद आया होगा।

Amitabh Bachhan Transformation in Kalki: also read- PM Modi’s Speech In Rajya Sabha: ‘हां, हमारी सरकार एक तिहाई है’, राज्यसभा में कांग्रेस के आरोप पर PM Modi का तंज

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कल्कि 2898 ई. में काम किया है। इससे पहले उन्होंने टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन के साथ गणपथ में काम किया था। दिग्गज अभिनेता हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण के साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों कलाकार 2015 की फिल्म पीकू में साथ काम कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन टीजे ज्ञानवेल की अनाम फिल्म में रजनीकांत के साथ भी काम करेंगे। अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने हम में साथ काम किया था।

 

Related Articles

Back to top button