JAMMU KASHMIR- वाईएनसी नेताओं ने की बैठक

JAMMU KASHMIR- जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस की युवा शाखा के प्रांतीय अध्यक्ष एजाज जान ने जम्मू के शेर-ए-कश्मीर भवन में जिला सांबा से पार्टी की युवा शाखा की एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की। यह बैठक 21 जुलाई को पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के साथ होने वाले आगामी एक दिवसीय सम्मेलन की तैयारी के लिए आयोजित की गई थी।

बैठक के दौरान वाईएनसी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हमीद चौधरी ने एम्स विजयपुर में स्थानीय रोजगार की कमी सहित वर्तमान प्रशासन के तहत स्थानीय युवाओं के सामने आने वाली गंभीर चुनौतियों पर प्रकाश डाला। एजाज जान ने युवाओं को समाज की रीढ़ बताते हुए इन मुद्दों को संबोधित करने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस की प्रतिबद्धता पर जोर दिया और वर्तमान शासन की नीतियों की आलोचना की।

जान ने वाईएनसी कार्यकर्ताओं से सम्मेलन की सफलता सुनिश्चित करने का आग्रह किया और इसे युवा अधिकारों को पुनः प्राप्त करने और एक उज्जवल भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक आंदोलन बताया। वाईएनसी सदस्यों ने इन चुनौतियों से निपटने और जम्मू-कश्मीर के युवाओं की बेहतरी के लिए काम करने हेतु अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।

JAMMU KASHMIR- also read-Dehradun- केदारनाथ पर पुजारी की टिप्पणी कांग्रेस के एजेंडे का हिस्सा, सोना चोरी के दावे पर बीकेटीसी का पलटवार

Related Articles

Back to top button