Malaika Arora Vacation Photos: मिस्ट्री मैन के साथ मलाइका अरोड़ा ने अपने स्पेन वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर की शेयर

Malaika Arora Vacation Photos: Bollywood Actress Malaika Arora पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। Malaika Arora और Arjun Kapoor की ब्रेकअप अफवाह उड़ी है। इसी बीच मलाइका भी अर्जुन के बिना स्पेन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। मलाइका ने अपने स्पेन वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो में एक मिस्ट्री मैन नजर आ रहा है। यही कारण है कि नेटिज़न्स सोच रहे हैं कि क्या मलाइका फिर से प्यार में हैं।

मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्पेन वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इस फोटो में एक मिस्ट्री मैन नजर आया है। इस स्टोरी में मलाइका ने चार तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इसमें कुछ खाने के साथ-साथ मलाइका की सेल्फी की तस्वीरें भी हैं। इनमें से एक फोटो में मिस्ट्री मैन नजर आ रहा है। फोटो में इस मिस्ट्री मैन का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि आखिर वह कौन है। इसके अलावा, इस फोटो पर मलाइका ने दिल का इमोजी डाल कर इन अफवाहों को हवा दे दी है कि वह फिर से प्यार में है और किसी मिस्ट्री मैन को डेट कर रही हैं।

पिछले कुछ वर्षों में मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कहा तो ये भी गया था कि मलाइका और अर्जुन लिव-इन में रह रहे थे। दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट कर प्यार का इजहार भी करते नजर आए। वे कई कार्यक्रमों में भी एक साथ शामिल हुए। लेकिन, अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट की शादी में मलाइका कहीं नजर नहीं आईं। लेकिन इस शाही शादी समारोह में अर्जुन मौजूद थे। तभी से उनके ब्रेकअप की चर्चा शुरू हो गई।

Malaika Arora Vacation Photos: also read- Bihar- राेहतास में गोली मारकर दो की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मलाइका ने 1998 में अरबाज खान से शादी कर ली। शादी के 19 साल बाद उनका तलाक हो गया और वे एक-दूसरे से अलग हो गए। उनका एक बेटा है। अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। अरबाज ने कुछ महीने पहले मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत की है।

Related Articles

Back to top button