Bihar- राेहतास में गोली मारकर दो की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar- रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के डुमरांव शाखा नहर के किनारे बुधवार की देर रात अपराधियों ने दो युवकों की हत्या गोली मारकर कर दी। घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह मिलते ही बिक्रमगंज के एसडीपीओ कुमार संजय, थानाध्यक्ष ललन कुमार और पुलिस बल सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। एफएसीएल की टीम ने भी जांच शुरू कर दी है।

घटनास्थल से पुलिस ने चार कारतूस का खोखा, एक स्पेलेंडर बाइक और प्लास्टिक में शराब भी बरामद किया है। पुलिस सभी साक्ष्य को सुरक्षित रख घटना की जांच शुरू कर दी है। मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हुई है। पुलिस बाइक पर अंकित रजिस्ट्रेशन नंबर से मृतकों के शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

Bihar- also read-PM Modi congratulated Ashwini Vaishnav Birthday: केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं- PM Modi

एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि घटनास्थल पर एफएसीएल की टीम पहुंची एवं जांच शुरू कर रही है। शवों व वहां गिरे पड़े कुछ सामानों की फोटोग्राफी, संरक्षित करने व अन्य तकनीकी कार्य किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम में भेजा जा रहा है। घटनास्थल पर एक पॉलीथिन में देसी शराब जैसा कुछ मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button