Bengal: व्यापारी और चालक की फिल्मी स्टाइल में चाकू मारकर की हत्या

Bengal: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के रानाघाट में एक व्यापारी और उनके चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। दोनों की हत्या फिल्में स्टाइल में की गई है। गुरुवार को हुई वारदात के बाद शुक्रवार सुबह एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक ही समय पर दोनों की हत्या हुई है। यानी एक तरफ बिजनेसमैन का मौत के घाट उतारा जा रहा था तो दूसरी तरफ उसके चालक को। हत्या की वजह क्या है। अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, यह घटना जिले के रानाघाट कस्बे में हुई। व्यापारी सुमन चक्रवर्ती और उनके चालक के शव, अनुलिया इलाके में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से बरामद किए गए। उनके शव पर धारदार हथियार से हमले के अनगिनत निशान है।

व्यापारी के परिवार ने पुलिस को बताया कि सुमन चक्रवर्ती दोपहर के समय किसी से मिलने अनुलिया क्षेत्र गए थे। बाद में, परिवार के सदस्य उनसे संपर्क नहीं कर सके। परिवार ने पुलिस को यह भी बताया कि उन्हें किसी व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता या फिरौती की मांग के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

Bengal: also read- Guptakashi- भारी बारिश से मार्कण्डेय नदी पर बना पुल बहा, श्रद्धालु फंसे

पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। दावा है कि रुपये के लेनदेन की वजह से ही हत्या हुई है। उनका मोबाइल फोन जब्त कर कॉल रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है और टावर लोकेशन के आधार पर आसपास के अपराधियों की शिनाख्त की कोशिश हो रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button