Mirzapur: वाराणसी से सोनभद्र जाने वाले टैंकरों के चालक से सेटिंग कर अवैध रूप से डीजल निकालता है गिरोह

Mirzapur: अहरौरा पुलिस, एसओजी, सर्विलांस तथा खाद्य व रसद विभाग की संयुक्त टीम ने शनिवार को टैंकरों से डीजल चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को 900 लीटर डीजल के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन व क्षेत्राधिकारी आपरेशन के नेतृत्व में अहरौरा पुलिस, एसओजी, सर्विलांस तथा खाद्य व रसद विभाग की संयुक्त टीम ने अहरौरा क्षेत्र में कुछ व्यक्तियों द्वारा तेल टैंकर से तेल चुराने की सूचना पर ग्राम बाराडीह पहुंची। टाटा वर्कशाप के पास से तीन आरोपितों सुनील पटेल (टैंकर चालक) पुत्र बसन्त लाल पटेल निवासी ग्राम करकोसा थाना बेढ़न जनपद सिगरौली, मध्य प्रदेश, सूरज पुत्र अमरनाथ व शमीम पुत्र सलीम निवासी बाराडीह को गिरफ्तार किया। मौके से एक तेल टैंकर व ट्रैक्टर ट्राली (बिना नम्बर), एक कार तथा छह ड्रम में 900 लीटर डीजल, आठ खाली ड्रम तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की। गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में अहरौरा थाने पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की गई।

Mirzapur: also read- Raipur: नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की नौवीं बैठक में शामिल हुये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में बताया गया कि उनका एक संगठित गिरोह है, जो वाराणसी से सोनभद्र को जाने वाले तेल टैंकरों के चालक से सेटिंग कर अवैध रूप से डीजल निकालकर उसमें अपमिश्रण कर बेचते हैं। पूछताछ में घटना से सम्बन्धित कुछ अन्य लोगों के नाम भी प्रकाश में आए हैं, जिन्हें तस्दीक किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button