Ghaziabad- बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिन्दुओं पर अत्याचार के खिलाफ गोल्फ लिंक सोसायटी में प्रदर्शन

Ghaziabad-  बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में गोल्फलिंक सोसायटी के निवासियों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय निवासियों ने हाथों में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में सैंकड़ों की संख्या में महिला, पुरूष एवं बच्चे शामिल रहे। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बांग्लादेश में हिन्दुओं के ऊपर हो रहे अत्याचार के विरोध में नारे लगा रहे थे। प्रदर्शन लैंड क्राफ्ट गेट नम्बर-2 से प्रारम्भ होते हुये टी ब्लाक-पॉम ड्राईव-विला-डब्लू ब्लॉक-फ़ेस टू-फ़ेस वन-स्कार्डी-आशियाना होते हुये क्रिस्टल क्लब पर समाप्त हुआ।

Ghaziabad- Kolkata- आरजीकर अस्पताल में सरेआम होती थी नशाखोरी, परिसर में दारू की बोतलों और ड्रग्स के पैकेट का अंबार

इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बांग्लादेश में वहां के बहुसंख्यक मुस्लिम समुदाय द्वारा अल्पसंख्यक हिन्दुओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। वहां का प्रशासन मूक दर्शक की स्थिति में है। बांग्लादेश से आ रहे समाचार और चित्रों को देखकर हम सभी का मन व्यथित एवं क्षुब्ध है। इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बांग्लादेश में वहां के बहुसंख्यक मुस्लिम समुदाय द्वारा अल्पसंख्यक हिन्दुओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। वहां का प्रशासन मूक दर्शक की स्थिति में है। बांग्लादेश से आ रहे समाचार और चित्रों को देखकर हम सभी का मन व्यथित एवं क्षुब्ध है।

प्रदर्शनकारियों में मुख्य रूप से अमर किशन कौशिक,रविन्द्र बंसल,अरविन्द मलिक,विनोद रावल,महेश जोशी,सुशील शर्मा,अमित मित्तल,आलोक प्रताप सिंह,अमित बैंसला,राहुल चतुर्वेदी, संजय कुशवाहा,विपिन त्यागी, कविता शर्मा,रेखा चतुर्वेदी,प्रभा,नीति आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button