Justin and Hailey became parents: जस्टिन और हेली बने माता-पिता, फोटो शेयर कर दिखाई पहली झलक

Justin and Hailey became parents: मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के घर एक नन्हा मेहमान आया है। उनकी पत्नी हेली बीबर ने बेटे को जन्म दिया है। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी शेयर की है।

जस्टिन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की एक झलक शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने बच्चे के नाम की भी घोषणा कर दी है। ये खुशखबरी सामने आते ही कपल को उनके फैंस बधाइयाँ देने लगे। जस्टिन बीबर पिछले महीने की शुरुआत में भारत में थे और उन्होंने उद्योगपति मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट के बेटे अनंत अंबानी के विवाह समारोह में शानदार प्रस्तुति दी थी। हालांकि, अपनी गर्भवती पत्नी को अकेले छोड़कर भारत आने के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई फोटो का कैप्शन दिया, ‘घर में आपका स्वागत है जैक ब्लूज बीबर।’ जस्टिन और हेली बीबर ने अपने बच्चे का नाम भी प्रशंसकों के साथ शेयर किया, जिसका उल्लेख उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में किया। इसके अलावा दोनों ने पोस्ट में बच्चे के नन्हें पैरों की झलक भी दिखाई है।

Justin and Hailey became parents: also read- Kanpur: ज्वेलरी शॉप से लाखों की चोरी, सामान लेकर फरार हुआ चोर

जस्टिन बीबर और हेली बीबर बचपन से ही करीबी दोस्त रहे हैं। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और 2018 में दोनों ने साउथ कैरोलिना में एक निजी समारोह में शादी कर ली। शादी के 6 साल बाद हेली और जस्टिन ने इसी साल मई में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। तभी से फैंस उनके बच्चे के स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जब इस कपल को एक बेटा हुआ है तो उनकी और फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Related Articles

Back to top button