Hardik Pandya son: नताशा लौटी मुंबई, हार्दिक से तलाक के बाद बेटे अगस्त्य को छोड़ा पिता के घर

Hardik Pandya son: हाल ही में हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का कुछ महीने पहले तलाक हो चुका है। तलाक के ऐलान के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया स्थित अपने घर चली गई थीं, लेकिन एक बार फिर नताशा मुंबई लौट आई हैं। मुंबई पहुंचते ही नताशा हार्दिक के घर पहुंचीं और पंड्या परिवार से मुलाकात की।

नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य को अपने पिता हार्दिक के घर पर छोड़ दिया है। हार्दिक की भाभी और बड़े भाई कुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। जिसमें अगस्त्य अपने चचेरे भाइयों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। पंखुड़ी के शेयर किए गए वीडियो में वह अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं।

Hardik Pandya son: also read- Rehana Sultan admitted to hospital: रेहाना सुल्तान अस्पताल में हुई भर्ती, आर्थिक तंगी से जूझ रही थी

हार्दिक से अलग होने के बाद अगस्त्य अपनी मां नताशा के साथ सर्बिया में था। हार्दिक और नताशा की शादी मई 2020 में हुई थी, फिर दोनों ने 14 फरवरी 2023 को हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी कर ली। अब शादी के चार साल बाद दोनों अलग हो गए हैं। ऐसी अफवाह है कि हार्दिक फिलहाल अमेरिकी गायिका जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button