Varanasi- वार्ड प्रवास कार्यक्रम में विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने बच्चों में बांटी कॉपी, किया संवाद

Varanasi- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर वाराणसी शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी के वार्ड प्रवास कार्यक्रम के 70 दिवस गुरुवार को पूरे हो गए। भाजपा के पंडित दीनदयाल मंडल के पियरीकला वार्ड में विधायक डॉ तिवारी ने प्रवास किया।

इस दौरान कबीरचौरा स्थित प्राथमिक एवं जूनियर हाईस्कूल परिसर में 75 से अधिक मातृशक्तियों ने छात्राओं संग विधायक की मौजूदगी में वृहद रूप से पौधारोपण किया। पौधारोपण के बाद विधायक डॉ तिवारी ने विद्यार्थियों से संवाद के बीच उन्हें एक-एक कॉपी दी।

प्रवास के दौरान निर्धारित कार्यक्रम में विधायक ने वार्ड के मोहल्लों में स्वच्छता अभियान चलाया। इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्रीय नागरिकों ने भी पूरे उत्साह के साथ भागीदारी की। स्वच्छता अभियान के दौरान मार्ग में स्थित गलियों में कूड़े की वजह से जाम सीवर देख विधायक ने मौके पर ही इस समस्या का समाधान कराया। विधायक ने मौके पर मौजूद नगर निगम के कर्मचारियों को सफ़ाई को लेकर सख्त हिदायत दी।

विधायक ने भ्रमण के दौरान सामने आई जलकल, बिजली एवं अन्य छोटी-छोटी समस्याओं को मौके पर मौजूद अधिकारी को तत्काल दूर करने के लिए निर्देश दिया। विधायक ने कहा कि क्षेत्र में व्याप्त समस्त छोटी छोटी समस्याओं को समय से समाधान कर देने से बड़ी समस्या उत्पन्न होने की संभावना कम हो जाती है।

प्रवास के दौरान विधायक डॉ तिवारी ने हीरापुरा सेवा बस्ती में चौपाल लगाकर क्षेत्रीय लोगों से भी संवाद किया। चौपाल के दौरान दर्जनों लोगों ने विधायक के हाथों भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद चौपाल में विधायक ने वरिष्ठ नागरिकों से सुझाव और मार्गदर्शन भी लिया।

प्रवास में भाजपा महानगर उपाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष गोपाल जी गुप्ता, संदीप चौरसिया, पार्षद कनकलता मिश्र, नेहा कक्कड़, मीरा गुप्ता, पूजा गोस्वामी, उषा अग्रहरी, हुस्ना बानो, पूनम गुप्ता, पूजा गुप्ता, राजीव सिंह डब्बू व नगर निगम के अधिकारी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button