Bhool Bhulaiyaa-3 song release: ‘भूल भुलैया-3’ का रोमांटिक ट्रैक ‘जाना समझो ना’ हुआ रिलीज

Bhool Bhulaiyaa- 3 song release: ‘भूल भुलैया-3’ साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है और इस दिवाली हर कोई इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ‘भूल भुलैया-3’ के ट्रेलर को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है और इसने हॉरर-कॉमेडी के लिए बेहतरीन माहौल बना दिया है। टाइटल ट्रैक ग्लोबल हिट हो गया, जिसमें इंटरनेशनल म्यूजिक स्टार पिटबुल ने दिलजीत दोसांझ और कार्तिक आर्यन के साथ स्पूकी स्लाइड किया है। फिल्म का दूसरा गाना ‘जाना समझो ना’ रिलीज हो गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की नई और जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिल रही है। गाने में तुलसी कुमार और आदित्य रिखारी की खूबसूरत आवाज़ है।

‘भूल भुलैया-3’ का रोमांटिक ट्रैक कार्तिक और तृप्ति की शानदार केमिस्ट्री में खूबसूरत रंग भरता है। नया दिल छू लेने वाला गाना ‘जाना समझो ना’ हमें रोमांटिक वाइब्स से सराबोर कर देता है। ये गाना तुलसी कुमार और आदित्य रिखारी ने गाया है, जिसे लिजो जॉर्ज, डीजे चेतस, और आदित्य रिखारी ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स आदित्य रिखारी ने लिखे हैं।

Bhool Bhulaiyaa- 3 song release: also read- Chandigarh: पंजाब सरकार ने 2015 के बेअदबी मामलों में राम रहीम के खिलाफ केस दर्ज करने को दी मंजूरी

कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे, जो सुपर हिट भूल भुलैया-2 से है। उनके साथ तृप्ति डिमली, ओरिजिनल मंजुलिका, विद्या बालन और उनकी पार्टनर इन क्राइम यानी माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी। अनीस बज्मी के निर्देशन और भूषण कुमार के प्रोड्यूशन में यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। भूल भुलैया-3 इस दिवाली 1 नवंबर को शानदार रिलीज़ के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button