साइकिल यात्रा पर निकले अखिलेश का दावा- सपा जीत सकती है 400 सीटें, बीजेपी को नहीं मिलेंगे प्रत्याशी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की साइकिल के बहाने सत्ता में वापसी की तैयारी हैं. इसके लिए लखनऊ में उन्होंने साइकिल यात्रा की शुरुआत की है. इस दौरान अखिलेश ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि हम अबतक 350 कहते हैं लेकिन स्थिति ऐसी है कि हो सकता है हमें 400 सीटें मिल जाएं.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ”बीजेपी को प्रत्याशी नहीं मिलेंगे. बीजेपी आजकल अपराधियों के करीब पहुंच गई है. साइकिल यात्रा पर निकले सपा अध्यक्ष ने कहा कि साइकिल यात्रा का मकसद बदलाव है. बीजेपी सरकार की नाकामियों से हर वर्ग परेशान है. जो वादे किए गए वो पूरे नहीं किये गए.” उन्होंने कहा कि ”चुनाव तक पार्टी लगातार कार्यक्रम आयोजित करती रहेगी.”

अखिलेश यादव ने कहा कि ”भाजपा के घोषणापत्र में 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा था. आज उत्तर प्रदेश का किसान जानना चाह रहा कि काले क़ानून के बाद, जिस तरह से मंड़ी बंद हो चुंकी हैं, क्या उनकी आय दोगुनी हई? आज भी किसानों के गन्ने का बकाया है.”

लखनऊ में अखिलेश यादव साइकिल चला रहे हैं
बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी अपने वरिष्ठ नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर एक बार फिर ताकत दिखा रही है. पार्टी जनसमस्याओं को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए तहसील स्तर पर आज साइकिल यात्रा निकाल रही है. लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव साइकिल चला रहे हैं.

समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के 75 जिलों में साइकिल यात्रा की तैयारी जोर शोर से की है. हर जिले में पार्टी के विधायक, सांसद, या पूर्व मंत्री को इसकी जिम्मेदारी दी गई है, जहां वह खुद साइकिल चलाएंगे और उनके पीछे पार्टी के कार्यकर्ता साइकिल की रैली निकालेंगे.

Related Articles

Back to top button