लखनऊ: बाजार खाला सर्किल पहुंचे पुलिस कमिश्नर, दिया ये दिशा निर्देश

लखनऊ। लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने आज सहायक पुलिस आयुक्त बाजारखाला के कार्यालय पहुच कर बाजार खाला सर्किल के तीन थानों बाजारखाला, सआदतगंज और तालकटोरा में पंजीकृत अभियोगो में विवेचकों द्वारा की जा रही लम्बित विवेचनाओं की समीक्षा की । समीक्षा के दौरान पुलिस कमिश्नर ने कई बिन्दुओं पर बल देते हुए अपने मातहतों को दिशा निर्देश दिए।

एसीपी बाजार खाला के कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में पुलिस कमिश्नर ने लम्बित विवेचनाऐं, लम्बित आंशिक विवेचनाऐं , लम्बित पुनर्विवेचनाऐं, राजपत्रित अधिकारियों,थानों व अन्य शाखाओं में लम्बित विवेचनाओं थानों में मालों के निस्तारण किए जाने के आदेश के साथ ही थाने पर प्राप्त एनबीड्ब्लू, कुर्की एवं वारण्ट वसूल जुर्माना की तामीला थानो पर प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रो की जांच,निस्तारण के आदेश भी दिए।

समीक्षा बैठक में पुलिस आयुक्त ने चोरी, नकबजनी की घटनाओं के दृष्टिगत रात्रि गस्त बढ़ाने तथा दो पहिया ,चार पहिया पीआरवी वाहनों का रुट नये तरीके से निर्धारित कर इन अपराधों की रोकथाम के लिए उनका उत्तरदायित्व निर्धारित करने के लिए निर्देशित किया। अर्दली रुम के दौरान, पुलिस उप आयुक्त पश्चिमी सहायक पुलिस आयुक्त बाजारखाला भी मौजूद रहे जिन्हें पुलिस आयुक्त के द्वारा लम्बित विवेचनाओं के पर्यवेक्षण के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

एसीपी बाजार खाला के कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में पुलिस कमिश्नर ने आगामी मोहर्रम में आयोजित किये जाने
वाले कार्यक्रमो को शांतिपूर्ण माहौल में कोविड 19 गाईड लाइन के तहत सम्पन्न कराने के लिए भी आदेशित किया।

Related Articles

Back to top button