सीतापुर: दबंगों ने दुकान पर की तोड़फोड़ व फायरिंग, तीन घायल, जानें वजह

सीतापुर। उधार ली गई मिक्सी को वापस करने को लेकर दुकानदार व खरीददार में हुए विवाद के बाद दबंग खरीददार ने रविवार को अपने एक दर्जन साथियों के साथ दुकान पर धावा बोल दिया। दबंगों ने दुकान पर पथराव के साथ ही फायरिंग भी की। जिससे दुकान स्वामी गोली लगने व दो अन्य लोग पथराव में घायल हो गए हैं। तोड़फोड़ से दुकान में भी हजारों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। घायलों को सीएचसी हरगावं में भर्ती कराया गया है। घटना की गंभीरता देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने स्वयं मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। अफसरों का दावा है कि मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है।


हरगांव कस्बे में महोली तिराहे पर सरदार जोगा सिंह की खालसा इलेक्ट्रानिक व खालसा किसान बाजार के नाम से बड़ी दुकान है। दुकान स्वाती ने बताया कि उसकी दुकान से क्षेत्र के फिरोजपुर गांव निवासी सूरज ने 17 जून को एक मिक्सी खरीदी थी। जिसका कुछ रुपया बाकी कर दिया था। दो दिन पूर्व सूरज मिक्सी के बकाया पैसे न देकर मिक्सी ही लौटाने आया था। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ था। आरोप है कि रविवार को सूरज अपने 10-12 साथियों के साथ दुकान पर जा धमका और उसने व उसके साथियों ने दुकान में पथराव कर तोड़ फोड़ शुरू कर दी। जब दुकान स्वामी विरोध किया तो दबंगों ने फायरिंग कर दी।

फायरिग में दुकानदार जोगा सिंक के पैर में गोली लगी। जिससे वह जख्मी हो गया। इसके अलावा जोगा सिंह का भाई कुलविंदर सिंह, एक नौकर लवकुश भी जख्मी हुए। घायलों को सीएचसी ले जाया गया है। तोड़फोड़ में हजारों की संपत्ति का नुकसान हो गया है। घटना की खबर पाकर इंस्पेक्टर विवेक उपाध्याय मौके पर पहुंचे। बाद में एएसपी राजीव दीक्षित व सीओ अभिषेक प्रताप अजेय भी पहुंचे। एएसपी का कहना है कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। मामले में केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button