रायबरेली: दो बाइक में हुई जोरदार टक्कर, युवक की मौत दो घायल

रायबरेली। खीरों थाना क्षेत्र के सेमरी स्टेट के पास मंगलवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। हादसे में पिता पुत्र सहित तींन लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को सीएचसी खीरों पहुंचाया गया। जहां से एक बाइक सवार युवक को लखनऊ रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज के दौरान बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गयी।

युवक की मौत के बाद परिजन शव लेकर गांव आ गए। मृतक के भाई की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं दूसरी बाइक में सवार पिता पुत्र का इलाज रायबरेली में चल रहा है।

सेमरी सरेनी मार्ग पर सेमरी स्टेट के पास मंगलवार की शाम 6 बजे दो बाइक आपस में टकरा गईं जिसमें एक बाइक पर सवार बसावनखेड़ा निवासी अनिल कुमार 28 वर्ष पुत्र राधेश्याम व दूसरी बाइक पर सवार उन्नाव जनपद के बिहार थाना क्षेत्र के पोखरी गांव निवासी पिता दयाशंकर व पुत्र राम शंकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास मौजूद लोगों ने तीनों घायलों को सीएचसी खीरों पहुंचाया। जहां से तीनों लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन अनिल कुमार की हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह 8 बजे अनिल की मौत हो गयी। मौत की खबर घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक के पिता राधेश्याम, मां हेमवती, पत्नी गुड़िया, भाई सुनील कुमार, आशीष कुमार सहित परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । मृतक के बड़े भाई सुनील कुमार ने आरोप लगाया कि उनका छोटा भाई अनिल कुमार मंगलवार की शाम को अपने दोस्त को छोड़ने बाबाखेड़ा गांव गया था। जहां से घर वापस लौटते समय सेमरी स्टेट के पास सामने से आ रहे बाइक सवार ने तेजी व लापरवाही से बाइक चलाते हुए भाई को टक्कर मार दिया।

जिसको पहले सीएचसी खीरों तथा वहां से रायबरेली तथा वहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया । बुधवार सुबह भाई की न्यू राहत हॉस्पिटल ट्रामा सेंटर लखनऊ में मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर प्रजापति ने बताया कि मृतक के बड़े भाई सुनील कुमार की तहरीर पर अज्ञात बाइक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्ट मार्टम हेतु जिला असप्ताल भेजा गया है। घटना की जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button