कानपुर: अलग-अलग घटनाओं में तीन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कानपुर। बिधनू के हड़हा गांव निवासी अनिल कुमार (21) की तीन महीने पहले राजकुमारी से शादी हुई थी। भाई अतुल ने बताया कि शादी के करीब दो महीने बाद से दंपति में आए दिन कलह और मारपीट होती रहती थी जिससे अनिल अवसाद में चल रहा था इसी के चलते परेशान होकर उसने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों ने फंदे पर शव लटकता देखा तो घर में कोहराम मच गया।

वहीं फजलगंज के सिकलाइन निवासी दिव्यांग विजय गौतम का इकलौता बेटा संजय (23) गड़रियन पुरवा स्थित गैराज में काम करता था। दिव्यांग पिता लाजपत नगर गुरुद्वारे में सेवादार हैं जबकि मां रानी देवी घरों में काम करती हैं। मंगलवार सुबह जब पिता विजय गुरुद्वारे से लौटे तो बेटे का शव फंदे पर लटकता मिला। बुढ़ापे के एकमात्र सहारा बेटे की मौत से वृद्ध दंपती का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

उधर रेलबाजार अंतर्गत सेंट्रल स्टेशन के गेट नंबर-3 के सामने स्थित होटल पर काम करने वाले राहुल (30) ने आरएमएस गोदाम के पास लोहे के एंगल से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल मालिक संतोष कुमार ने बताया कि राहुल कहां का रहने वाला था इसकी जानकारी नहीं है लेकिन वह पिछले आठ सालों से उनके यहां पर काम करता था। 11 सितंबर को वह तनख्वाह लेकर दिल्ली जाने की बात कहकर निकला था।

Related Articles

Back to top button