कानपुर: दुष्कर्म पीड़िता को दी मिली धमकी, डीसीपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

कानपुर। फार्मा अधिकारी के यौन शोषण का शिकार हुई पीड़िता और उसके पति ने डीसीपी पश्चिम से न्याय की गुहार लगाई है। वही डीसीपी पश्चिम ने मामले में जांच कर कार्यवाई के निर्देश दिए है। बता दें मामला कल्याणपुर के आवास विकास तीन का है,जहाँ बीती जुलाई में एक फार्मासिस्ट कंपनी के एरिया मैनेजर गौरव ने कर्मचारी युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। वही मुकदमा दर्ज होने के दो माह बीतने के बाद भी पुलिस सुनवाई नहीं कर रही थी।

पीड़िता के मुताबिक,बीते दिनों वो लखनऊ में सीएम योगी से मिली थी और फरार आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी ना होने की जानकारी दी थी। जिस पर सीएम ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद गुरुवार को पीड़िता ने अपने पति के साथ डीसीपी पश्चिम से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। वही डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है।

एसीपी कल्याणपुर को जाँच के निर्देश दिए है,जल्द ही कार्यवाई की जाएगी। वहीं पीड़िता के पति ने बताया कि,फरार आरोपी के भाई सौरभ बुधवार को अपने दो साथियों के साथ दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचा। जहां मौजूद पीड़िता के जेठ को मुकदमा वापस करने की धमकी दी। साथ ही पीड़िता के पति और उसके 3 साल के बच्चे का अपहरण करने की बात भी कही।

Related Articles

Back to top button